हीरा नगरी पन्ना में चल रही तमिल फिल्म अहिंसा की शूटिंग, दर्शकों की उमड़ रही भीड़

 
1

पन्ना। हीरा नगरी पन्ना में इस समय दक्षिण भारतीय तमिल फिल्म अहिंसा की शूटिंग चल रही है। इसके लिए प्रमुख केंद्र प्राचीन न्यायालय महेंद्र भवन बना हुआ है। इसके अलावा अन्य पन्ना के प्रमुख पर्यटन स्थलों में भी इसकी शूटिंग का कार्य चल रहा है। सोमवार को महेंद्र भवन में शूटिंग का कार्य शुरू हुआ जिसे देखने के लिए नगरवासियों की भीड़ महेंद्र भवन परिसर में जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार तेलगू फिल्मों के डायरेक्टर तेजा इन दिनों यहां अपनी फिल्म अहिंसा की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ करीब डेढ़ सौ लोगों की पूरी टीम चल रही है। महेंद्र भवन में कोर्ट रूम के दृश्यों को फिल्माया जा रहा है। जिसके लिए महेंद्र भवन में कोर्ट रूम का सेट तैयार किया है।

फिल्म के म्यूजिक प्रोडयूसर ऋषि ने बताया, यह फिल्म ढाई घंटे की तमिल भाषा की फिल्म है। एक अक्टूबर से पन्ना में इसकी शूटिंग चल रही है। अब तक जिले में तीन स्थानों गजना धरमपुर, कुंजवन पन्ना और बसई देवेंद्रनगर में शूटिंग की है। इसके अलावा आगे 10 से 15 नवंबर तक फिल्म की शूटिंग चालू रहेगी। इसके लिए वे बृहस्पतिकुंड, पन्ना टाइगर रिजर्व में शूटिंग करने के साथ ही शहर में धाम मोहल्ला, कटरा मोहल्ला, धरम सागर में भी फिल्म के कुछ हिस्सों को शूट करेंगे। फिल्म में तेलगू फिल्मो के जानेमाने अभिनेता अभिराम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि हिरोइन दीपिका नई कलाकार हैं और वे मप्र के जबलपुर से हैं। टीम में कलाकार, सहायक कलाकार, प्रोडक्शन टीम, एडीटिंग टीम, मेकअप आर्टिस्ट सहित अन्य फिल्म के लिए जरूरी लोग और उनके सहायक शामिल हैं।

From around the web