विद्युत जामवाल की फ़िल्म 'सनक' का ट्रेलर रिलीज

 
1
मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की फ़िल्म 'सनक' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फ़िल्म सनक को लेकर चर्चा में हैं। सनक का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। फ़िल्म में विद्युत जोरदार एक्शन दृश्य करते हुए नज़र आएंगे। फिल्म सनक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और झकझोर देने वाले ड्रामे की एक झलक दी गयी है। अपने प्रियजन को एक उच्च जोखिम वाली स्थिति से बचाने के लिए लड़ते हुए, हम विद्युत को इस धमाकेदार ट्रेलर में कुछ अलग करते हुए देख सकते हैं।

विद्युत जामवाल ने कहा, “फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था। हर दूसरे भारतीय की तरह, हम काम पर गए और हमने यह फिल्म बनाई है। एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको खुद का एक बेहतर संस्करण बनने और अपने आसपास के लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।”

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा,“ हम 'सनक' को भारतीय दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमारी फिल्मों ने वास्तव में होस्टेज ड्रामा के स्पेस को गहराई और विस्तार से नहीं खोजा है और 'सनक' बस यही करने का हमारा प्रयास है। ”

गौरतलब है कि फ़िल्म सनक में विद्युत जामवाल के साथ चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और बंगाली स्टार रुक्मिणी मैत्रा नज़र आएंगी। यह फिल्म 15 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

From around the web