Friday, September 20, 2024

हरियाणा में कांग्रेस की तीसरी सूची में भी परिवारवाद हावी, 41 सीटों पर उम्मीदवारों का हो चुका है ऐलान

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तीसरी सूची में भी परिवाद पूरी तरह से हावी रहा है। कांग्रेस अब तक दो चरणों में 32 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। तीसरी सूची में 9 प्रत्याशियों का एलान किया गया है। भाजपा में मचे घमासान से सबक लेते हुए कांग्रेस टुकड़ों में सूची जारी कर रही है।

रविवार की रात जारी सूची में थानेसर से अशोक अरोड़ा को प्रत्याशी बनाया गया है। अरोड़ा लंबे समय तक इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रहने के बाद अब कुछ समय से कांग्रेस में हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गनौर से पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा को चुनाव मैदान में उतारा गया है। उचाना सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह डूमरखां के बेटे बृजेन्द्र सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। टोहाना से पूर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह प्रत्याशी होंगे।

किरण चौधरी के भाजपा में जाने से खाली हुई तोशाम की सीट से कांग्रेस ने अनिरुद्ध चौधरी को प्रत्याशी बनाया है। अनिरुद्ध चौधरी रणबीर महेंद्रा के बेटे हैं। भाजपा ने यहां से श्रुति चौधरी को प्रत्याशी बनाया है।

कांग्रेस ने महम से बलराम दांगी को मैदान में उतारा है। बलराम दांगी पूर्व विधायक आनन्द सिंह दांगी के बेटे हैं। नांगल चौधरी से मंजू चौधरी कांग्रेस प्रत्याशी होंगी।

मंजू चौधरी इनेलो व जजपा में रह चुकी हैं और पिछले साल कांग्रेस में शामिल हुई थी। बादशाहपुर से वर्धन यादव तथा गुरुग्राम से मोहित ग्रोवर को प्रत्याशी बनाया गया है। मोहित ग्रोवर पूर्व कांग्रेस नेता मदन ग्रोवर के पुत्र हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय