Tuesday, March 26, 2024

डेटिंग ऐप से हुआ था प्यार, चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत, प्रेमी गिरफ्तार

बेंगलुरु। एक अपार्टमेंट इमारत की चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर एयरहोस्टेस की मौत के तीन दिन बाद पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि बेंगलुरु में एयरहोस्टेस मौत की जांच में साजिश का खुलासा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

11 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए बेंगलुरू गई एयरहोस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट से  गिरकर मौत हो जाने की घटना सामने आई थी। पुलिस के मुताबिक, वे इसे हत्या का मामला मान रहे हैं।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि हालांकि, शुरुआत में यह आत्महत्या लग रही थी, लेकिन यह मानने के पर्याप्त कारण हैं कि यह एक हत्या है। घटना के समय उसका दोस्त आदेश फ्लैट में था और उसने पुलिस को सूचित किया था।

लेकिन उस रात उनके बीच क्या हुआ इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। यह घटना कोरमंगला इलाके में रेणुका रेजिडेंसी के परिसर में शुक्रवार आधी रात को हुई थी। 28 साल की अर्चना धीमान  हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी। उसने कथित तौर पर अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह एक प्रतिष्ठित एयरलाइन के लिए काम करती थी। वह दुबई से अपने सॉफ्टवेयर पेशेवर दोस्त आदेश से मिलने आई थी।

आदेश केरल का रहने वाला है और बेंगलुरु में काम करता है। पुलिस का कहना है कि दोनों कई सालों से एक दूसरे से प्यार करते थे। अर्चना के शव को सेंट जॉन्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार मृतका अर्चना और आरोपी आदेश के बीच डेटिंग ऐप से संपर्क हुआ था, धीरे-धीरे दोनों में प्यार हुआ, लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया, पुलिस के अनुसार जिस जगह से अर्चना की गिरने से मौत हुई थी, वहां से जंप करना आसान नहीं था।

बेंगलुरु साउथ-ईस्ट के DCP सीके बाबा ने बताया, एयर होस्टेस अर्चना धीमान के पिता की शिकायत के बाद हमने हत्या का मामला दर्ज किया है, पिता को लगता है कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने हत्या की है. हमने मामले में जांच शुरू कर दी है। DCP ने बताया, हमारे पास महिला की चौथी मंजिल से गिरकर मरने की शिकायत आई थी,वह उस समय अपने पुरुष मित्र के साथ मौजूद थी. यह दोनों 6 महिने पहले डेटिंग ऐप की मदद से मिले थे. मृतका दुबई की एक अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन में काम कर रही थी और उसका ब्वॉयफ्रेंड बेंगलुरु में काम करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय