Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में केवल 5 हज़ार के लिए किसान की हत्या, शव थाने में रखकर हंगामा, पुत्र-पुत्री ने की आत्मदाह की कोशिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। थाना क्षेत्र के गांव काटका के किसान महक चंद की हत्या में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सिखेड़ा थाने में शव रखकर हंगामा किया। मृतक किसान के बेटे और पुत्री ने आत्मदाह करने के लिए अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हें रोका और सोमवार सुबह आठ बजे तक आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब जाकर परिजनों ने थाने से शव को उठाया। पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया।

गांव काटका निवासी किसान महकचंद (50) को थाना सिखेड़ा के गांव नंगला मुबारिक निवासी सुधीर और उसके बेटे लक्की ने उधार दी गई रकम नहीं चुकाने पर मारपीट कर घायल कर दिया  था। अस्पताल में किसान की मौत हो गई थी। परिजनों ने शनिवार की रात को हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए गंगनहर पर शव रखकर जाम लगाया था, तब पुलिस ने

मृतक के पुत्र पवन की ओर से सुधीर, उसके बेटे लक्की उर्फ छोटू के अलावा धर्मेन्द्र, ओमकार पुत्र चंद्रपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस अभी तक नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

रविवार की दोपहर परिजन पोस्टमार्टम कराने के बाद महकचंद का शव लेकर सिखेड़ा थाने पहुंचे। थाने में शव को रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए हंगामा किया। इस दौरान महकचंद के पुत्र अमित और पुत्री संजो ने आत्मदाह करने के लिए अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया। इससे पुलिस में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने दोनों को बमुश्किल रोका।

करीब आधे घंटे तक थाने में हंगामा चलता रहा। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने सोमवार की सुबह तक सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही परिजनों और ग्रामीणों ने थाने से शव को उठाया। बाद में  पुलिस की मौजूदगी में मृतक का अंतिम संस्कार किया।

इस दौरान थाना सिखेड़ा के अलावा जानसठ और नई मंडी का पुलिस बल मौजूद रहा। प्रकरण की जानकारी लगने पर भाजपा नेता अभिषेक चौधरी गुर्जर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य मंगल सिंह गुर्जर, ऋतु , विपिन गुर्जर थाना सिखेड़ा पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया ओर गांव में जाकर शांतिपूर्ण तरीके से अंतिम संस्कार कराया।।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय