Saturday, May 18, 2024

मेरठ में बस रिपेयरिंग कारखाने में लगी आग, दर्जनों झुग्गियां आग की चपेट में,दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में बिजली बंबा पुलिस चौकी के बस रिपेयरिंग कारखाने में अचानक भीषण आग लग गई। आग तेजी से आगे बढ़ी और पास ही मैदान में झुग्गियों तक जा पहुंची। दर्जनों झुग्गियां आग के चपेट में आ गईं। इस दौरान कई धमाके भी हुए। आग की सूचना मिलते ही लोहिया नगर पुलिस व दमकल की करीब 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आसपास के जिलों से भी गाड़ी बुलाई गई। मौके पर डीएम एसएसपी भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग ने कुछ ही देर में पूरी बस को आगोश में ले लिया। दूसरी बस तक भी आग फैल गई। यहां से आग समीप झुग्गियों तक जा पहुंची।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोगों ने बताया कि यहां बसों की रिपेयरिंग व पेंट आदि का काम होता है। कई बार यहां रिपेयरिंग के दौरान बसों में वैल्डिंग भी की जाती है। आशंका जताई जा रही है कि वैल्डिंग के दौरान ही चिंगारी से आग लग गई। वहीं, दूसरी ओर सीएफओ संतोष राय ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। लोगों ने जानकारी दी कि करीब पांच छह साल पहले भी इसी स्थान पर भयंकर आग हादसा हो चुका है। तब भी कोई उस हादसे में हताहत नहीं हुआ था।

 

आग के दौरान बिजली बंबा बाईपास पुलिस चौकी से यातायात भी डायवर्ट कर दिया गया। हापुड़ रोड से बिजली बंबा बाईपास आने वाले वाहन मोहिउद्दीनपुर होते हुए निकाले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय