Thursday, September 19, 2024

सहारनपुर में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी और नकुड़ के पूर्व विधायक महिपाल सिंह माजरा अदालत में पेश हुए

सहारनपुर। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी और नकुड़ के पूर्व विधायक महिपाल सिंह माजरा अदालत में पेश हुए। पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी ने अपर मुख्य न्यायायिक मजिस्ट्रेट कक्ष संख्या तृतीय/ विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए कोर्ट की जज प्रियंका वर्मा की अदालत में वारंट रिकॉल कराए, जबकि पूर्व विधायक पहले ही जमानत ले चुके हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कोतवाली नकुड़ में विधानसभा चुनाव के दौरान 2007 में भाजपा के पूर्व कैराना सांसद प्रदीप चौधरी और नकुड़ के पूर्व विधायक महिपाल सिंह माजरा के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। पिछली तारीखों पर अदालत में पेश न होने पर पूर्व विधायक के खिलाफ न्यायालय ने गैर जमानती वारंट जारी किए थे। तब, उन्होंने कोर्ट में पेश होकर जमानत ली थी, जबकि पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी पहले ही जमानत ले चुके हैं।

 

 

पिछली कुछ तारीखों से वह अदालत में पेश नहीं हुए। इस पर अदालत ने वारंट जारी किए थे, जिन्हें पूर्व सांसद ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से अदालत में पेश होकर रिकॉल कराए हैं, जबकि पूर्व विधायक तारीख पर पेश हुए हैं। सरकार की तरफ से अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट/ विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए कोर्ट की न्यायाधीश प्रियंका वर्मा की अदालत में विशेष लोक अभियोजक गुलाब सिंह मुकदमा लड़ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय