Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में जीआरपी ने लौटाई हिमाचल, छतीसगढ़, उत्तराखंड, बिहार और मध्यप्रदेश की मुस्कान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। जिले में आज करीब 3 दर्जन लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौट आयी। दरअसल यह वह लोग थे जिनके मोबाइल फोन रेल यात्रा के दौरान या तो चोरी हो गए थे या फिर गिर गए थे। जीआरपी ने 74 ऐसे फोन बरामद किए इनमे से 32 लोग आज अपने फोन लेने रेलवे स्टेशन पहुचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह खुशी देखते ही बनती है। दरअसल यह वह लोग है जिनके मोबाइल फोन रेल यात्रा के दौरान या तो चोरी हो गए थे या गुम हो गए थे। इनमें से हिमाचल प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड, बिहार और मध्य प्रदेश के यात्री भी थे। जीआरपी ने ऐसे 74 फोन बरामद किए और उनके मालिकों को फोन करके उनके फोन मिलने की जानकारी दी। इसके बाद एसपी रेलवे आशुतोष शुक्ला ने खुद उनके मालिकों को फोन सौपे। फोन मिलने के बाद जिन के फोन गुम हुए थे वह बेहद खुश नजर आए खासतौर से छात्र। चुकी उनके लिए एक फोन भी काफी मायने रखता है ।

 

वही रेलवे पुलिस ने दावा किया कि जल्दी उन गैंगों को भी पकड़ लिया जाएगा जिसने घटनाओं को अंजाम दिया था। साथ ही एसपी रेलवे के मुताबिक जिनके पास से यह फोन बरामद हुए हैं वह अधिकतर ऐसे लोग हैं जिनको यह जानकारी नहीं रहती कई यह फोन चोरी के भी हो सकते हैं इसीलिए उन पर किसी भी तरह की फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है

 

फिलहाल पुलिस ने लोगों खुशी तो दी है लेकिन अभी उस गैंग का पकड़ा जाना भी बाकी है ताकि आगे लोग की यात्रा सुरक्षित हो

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय