Saturday, May 11, 2024

राजेश पायलट के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में गुर्जर समाज में उबाल, अमित मालवीय के खिलाफ आक्रोश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

नई दिल्ली। राजेश पायलट के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में गुर्जर समाज में बेहद आक्रोश है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने प्रसिद्ध किसान नेता स्व. राजेश पायलट के खिलाफ एक अर्नगल टिप्पणी की है। इस टिप्पणी से देशभर के किसान नाराज हो गए हैं। खासतौर से गुर्जर समाज में भारी आक्रोश फैल गया है। गुर्जर समाज के लोग लिख रहे हैं कि ”बीजेपी का नेता अमित मालवीय बेहोश हो गया है, जूता सुंघाकर होश में लाना पड़ेगा”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि BJP में IT सेल के मुखिया अमित मालवीय के विरूद्ध भारी आक्रोश सामने आया है। दरअसल, यह आक्रोश अमित मालवीय द्वारा किसान नेता स्व. राजेश पायलट को लेकर किए गए एक ट्विट के बाद पैदा हुआ है। अपने में अमित मालवीय ने स्व. राजेश पायलट को 1966 में मिजोरम में हुई बमबारी का दोषी करार दिया है।

हैसटैग अमित मालवीय माफी मांग हुआ ट्रेंड

बुधवार, 16 अगस्त की सुबह से ही ट्विटर पर ”हैशटैग अमित मालवीय माफी मांग” ट्रेंड हो रहा है। इस हैशटैग के साथ देशभर के यूजर्स बीजेपी नेता अमित मालवीय के विरुद्ध ट्विट कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक इस हैशटैग के साथ लाखों की संख्या में ट्विट किए जा हरे है। इन ट्विट्स में बीेजेपी नेता अमित मालवीय को निशाना बनाकर गालियां तक दी जा रही है। यूजर्स लिख रहे हैं कि अमित मालवीय जल्दी माफी मांग ले नहीं तो तेरा इलाज कर दिया जाएगा। ऐसा लग रहा है जैसे ट्विटर पर ट्विट्स की बाढ़ सी आ गई हो।

 

क्या लिखा अमित मालवीय ने

बीजेपी की आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने 13 अगस्त, रविवार को एक ट्विट किया था। ट्विट में मालवीय ने लिखा कि ”राजेश पायलट और सुरेश कलमाडी भारतीय वायुसेना के उन विमानों को उड़ा रहे थे जिन्होंने 5 मार्च 1966 को मिजोरम की राजधानी आईजोल पर बम गिराए। बाद में दोनों कांग्रेस के टिकट पर सांसद और मंत्री बने” अमित मालवीय आगे लिखते हैं कि ”स्पष्ट है कि नार्थ ईस्ट में अपने ही लोगों पर हवाई हमला करने वालों को इंदिरा गांधी ने बतौर इमाम राजनीति में जगह दी, सम्मान दिया।

बीजेपी की आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय के ट्विट पर देशभर से तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही है। खासतौर से गुर्जर समाज के युवक बेहद आक्रोश में है। वे स्व. राजेश पायलट के अपमान को देश की सेना तथा पूरे गुर्जर समाज का अपमान बताकर रहे हैं। ट्विटर के एक यूजर विनित भाटी गुर्जर ने हैशटैग अमित मालवीय माफी मांग के साथ लिखा जा रहा है कि ”सुन चून मंगता भड़वे तूने भारतीय सेना के साथ साथ गुर्जर समाज की आन बान शान स्व. श्री राजेश पायलट जी पर आरोप लगाए हैं, इस आपमान का बदला तेरे मुंह पर जूता मारकर लिया जाएगा” ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय