Wednesday, May 8, 2024

बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के स्टेज पर पहुंचे हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हॉलीवुड ही नहीं बल्कि मनोरंजन की दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित ‘ऑस्कर’ का अंतरराष्ट्रीय समारोह हर वर्ष किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। ऑस्कर के मंच पर कई अजीब घटनाएं हुईं, जिनकी चर्चा पूरी दुनिया में होती रही है। आज भी ऑस्कर समारोह में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ऑस्कर 2024 पुरस्कार समारोह के दौरान रेसलर और हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना सर्वश्रेष्ठ कस्टूम डिजाइन का पुरस्कार देने के लिए बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंच गए। इस साल के ऑस्कर में जॉन सीना की यह न्यूड एंट्री चर्चा में है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘ऑस्कर 2024’ समारोह के मंच संचालक जिमी किमेल ने जॉन सीना को सर्वश्रेष्ठ कस्टूम डिजाइन का अवार्ड देने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि अगर बेस्ट ड्रेस्ड अवॉर्ड विजेता खुद बिना कपड़ों के आएंगे… हालांकि, जॉन सीना बिना कपड़ों के स्टेज पर आने से झिझक रहे थे लेकिन मंच संचालक किमेल के आग्रह के बाद जॉन सीना मंच पर आए। सीना ने खुद को बेस्ट ड्रेस्ड अवॉर्ड विजेता के नाम वाले एक बड़े लिफाफे से ढक लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अवॉर्ड देने आए जॉन सीना को स्टेज पर न्यूड देखकर समारोह में सभी लोग हंसने लगे। उन्होंने यह लिफाफा नहीं खोला। इस दौरान उन्होंने मजाक करते हुए कहा, ‘कपड़े बहुत जरूरी हैं। शायद यही यहां सबसे महत्वपूर्ण बात है।’ इसके बाद जॉन सीना को पर्दे से ढक दिया गया। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस स्क्रिप्टेड और मजेदार प्रस्तुति के लिए लोग जॉन सीना की सराहना कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय