Tuesday, September 17, 2024

बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस और मैक्स गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर,10 लोगों की मौत,कई घायल

बुलंदशहरबुलंदशहर में रविवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है। यह दुखद घटना सलेमपुर थाना क्षेत्र में हुई, जहां यात्रियों से भरी एक बस और मैक्स गाड़ी की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में वे लोग शामिल थे जो गाजियाबाद की एक कंपनी में काम करते थे और रक्षाबंधन के पर्व पर अपने घर जा रहे थे। हादसे की खबर मिलते ही जिलाधिकारी (डीएम) और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। यह घटना दुखद और चिंताजनक है, और संबंधित अधिकारियों द्वारा जांच और उचित कार्रवाई की जा रही है।। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लेते हुए घायलों को तत्काल समुचित उपचार कराने का निर्देश दिए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद की एक कंपनी से मैक्स वाहन सभी लोग अपने घर अलीगढ़ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए जा रहे थे। इससे पहले कि वे लोग घर पहुंचते, उससे पहले ही बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस और मैक्स वाहन की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

 

यह घटना एक गंभीर सड़क दुर्घटना की है, जिसमें एक पिकअप वाहन और एक प्राइवेट बस के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर के कारण पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खेत में पलट गया, जिससे उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए। दुर्घटना मेरठ-बदायूं हाइवे पर, सलेमपुर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने समय पर मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। ऐसी घटनाएं सड़क सुरक्षा की आवश्यकता पर जोर देती हैं और यह बताती हैं कि ओवरटेकिंग और तेज गति से वाहन चलाने में कितनी सावधानी बरतनी चाहिए।

 

जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने इस हादसे में 10 लोगों की मौत की पुष्टि की है। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर घायलों को जिला अस्पताल भेजा है, और मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने विरोध में रास्ते में चक्का जाम कर दिया है, जो उनकी नाराजगी और दुख को दर्शाता है। ऐसे मामलों में प्रशासनिक और स्थानीय अधिकारियों द्वारा तत्काल राहत और सहायता प्रदान की जानी चाहिए।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय