Thursday, September 19, 2024

नोएडा में डंपर में भीषण आग लगी, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

नोएडा। नोएडा में बीती देर रात एक डंपर में भीषण आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पूरे डंपर को अपनी चपेट में ले लिया। ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद उसने पुलिस और फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल, इस घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

रिपोर्ट के अनुसार, बीती रात हिंडन नदी के पुल पर पर्थला से फेज-2 की ओर जा रहे एक डंपर में अचानक आग लग गई। यह सीएनजी और पेट्रोल से चलने वाला डंपर था। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आग डंपर के केबिन में लगी थी। आग लगते ही ड्राइवर ने वाहन को रोका और कूदकर अपनी जान बचाई।कुछ ही देर में आग पूरे डंपर में फैल गई। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

 

स्थानीय प्रशासन और फायर सर्विस विभाग ने घटना की जांच शुरू कर दी है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अक्सर यह देखने को मिल रहा है कि सीएनजी की गाड़ियों में शॉर्ट सर्किट की वजह से जल्दी आग पकड़ रही हैं। लगातार लोगों को हिदायत दी जा रही है कि वाहनों की सर्विस बाहर से न करा कर संबंधित वाहन के सर्विस स्टेशन में ही करवाएं। कोई भी वायरिंग अगर पुरानी और ढीली हो तो उसे तुरंत ठीक करवाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय