भाजुमो ने शुरू किया 'बी लाइक एन ओलंपियन' अभियान

 
1
नयी दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में शामिल होने वाले भारतीय खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) की युवा मोर्चा इकाई ने गुरुवार को 'बी लाइक एन ओलंपियन' नामक अभियान शुरू किया।

इस अभियान की शुरुआत करते हुए केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को यहाँ कहा, "देश के युवाओं को 'चीयर फ़ॉर इंडिया ' अभियान से जोड़ने के लिए युवा मोर्चा ने एक सृजनात्मक पहल की है। हम सब ओलंपिक में प्रतिभागी नहीं हो सकते , लेकिन ओलंपिक में शामिल होने वाले भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए आगे आ सकते हैं।"

वहीं, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा, " पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ओलिंपिक खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए 'चीयर फॉर इंडिया' का जो अभियान चल रहा है, उसे और मजबूत करने के लिए युवा मोर्चा की तरफ से इस कार्यक्रम को हम आज शुरू कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "यह अभियान 23 जुलाई से लेकर 08 अगस्त तक पूरे देश में चलेगा। हमने इसको लेकर आज एक 'पोर्टल' शुरू किया है। इस पोर्टल पर 16 अलग-अलग शारीरिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए देश के युवा अपना नामांकन कर सकते हैं। "

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री निशिथ प्रमाणिक समेत युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

From around the web