बेंचू और फेंकू है भाजपा सरकार: अखिलेश यादव

 
1
उरई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में जालौन के कालपी में बुधवार को एक विशाल जनसभा में केंद्र और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर तीखा हमला करते हुए इसे बेचू और फेंकू सरकार बताया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय रथ पर सवार होकर हमीरपुर से यहां पहुंचे और विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि इस सरकार की नीतियों के कारण मंहगाई चरम पर है जिसने देश के गरीब नौजवान ,किसान एवं नागरिकों की कमर तोड़ दी है। इन्होंने बेरोजगार युवाओं को पकौड़े तलने की सलाह दी थी लेकिन पकौड़ा बेचने वाले ने सरसों के तेल के दाम आसमान पर पहुंचा दिए हैं। सत्ता में आने के पहले इन्होंने तरह-तरह के आश्वासन देकर जनता को गुमराह किया लेकिन हकीकत में किया कुछ भी नहीं । यह पूरी तरह से फेंकू सरकार है। अब जिस तरह से सरकार हवाई अड्डा रेलवे स्टेशन ट्रेन के अलावा अन्य सार्वजनिक स्थलों को बेचने में काम में लगी है उसे देखते हुए इसे बेचू सरकार कहा जाने लगा है।

प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेशवासियों को सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है। समाजवादी सरकार ने आम जनमानस की सुरक्षा के लिए डायल 100 गाड़ियां चलाई थी अब इन्होंने इस पुलिस की गाड़ी का नंबर बदलकर 112 कर दिया। क्या नंबर बदलने से आम जनमानस की और सुरक्षा बढ़ाई जाएगी । ऐसा प्रतीत होता है 112 नंबर करके योगी सरकार ने लोगों का सुरक्षा का कवच छीन लिया । प्रदेश में उर्वरक की कमी के बारे में ही कहा इस सरकार में किसानों को खाद नहीं मिल पा रही है। केंद्र एवं प्रदेश की सरकार किसान विरोधी है क्योंकि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे ने लखीमपुर में किसानों को रौंदकर मार डाला।

उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो नौजवानों को नौकरी, किसानों को बिजली पानी की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाएगी। कार्यक्रम में पूर्व सांसद क्रभको के चेयरमैन डॉ़ चंद्रपाल सिंह यादव महान दल के केशव देव मौर्य पूर्व सांसद राजाराम पाल सहित आगामी विधानसभा के प्रबल दावेदार प्रत्याशी के अलावा जिला स्तरीय एवं पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

From around the web