जनता के विश्वास पर खरा उतरने वाली इकलौती पार्टी है भाजपा : बृजेश पाठक

 
1

कानपुर। देश की आजादी के बाद से जिन पाटियों ने केन्द्र और प्रदेश में राज किया, उन सभी ने जनता के विश्वास को छलने का काम किया। भाजपा सरकार में समाज के हर उपेक्षित वर्ग को जन कल्याणकारी योजनाओं के जरिये लाभ पहुंचाया जा रहा है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में पहली बार जनता महसूस कर रही है कि कानून का राज है। भाजपा सरकार की नीतियों और कार्यों को देखकर जनता अबकी बार 350 से अधिक सीटें जिताकर यूपी में फिर से योगी सरकार को लाने जा रही है। इससे साफ है कि जनता के विश्वास पर खरा उतरने वाली देश की इकलौती पार्टी भाजपा है।

यह बातें बुधवार को शहर आए उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कही। सीसामऊ विधानसभा में बुधवार को भाजपा ने प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया और जनता से आत्मीयता के साथ जुड़ने की पूरी कोशिश की गई। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि सीसामऊ में आये हुए सभी प्रबुद्धजन बड़ी संख्या में यहां उपस्थित है। उनके बीच में भारतीय जनता पार्टी के सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास को लेकर हम सब बात कर रहे है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में देश व प्रदेश में जो विकास हुआ है वह आज तक दूसरी किसी भी पार्टी की सरकार में नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो लोगों के विश्वास पर खरी उतर रही है। योगी सरकार उत्तर प्रदेश के हर नागरिक के सुख दुख में हमेशा खड़ी मिली है। वहीं विरोधी दलों में चाहे समाजवादी पार्टी हो या अन्य दल सभी सोशल मीडिया तक ही सीमित हैं। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने अपने दम खम पर लगकर अपने प्राणों की चिंता न करके सभी ने कोरोना काल में सेवा की है। आज आप देख रहे उत्तर प्रदेश में सर्व समाज उमड़ करके अपना आशीर्वाद देने के लिए सामने आ रहा है। 2022 के विधानसभा चुनाव में 350 से अधिक सीटें जीत कर दोबारा सरकार बनाएंगे।

From around the web