कई राज्यों में खत्म हो रही कांग्रेस, लेकिन उसे इसकी भी चिंता नहीं : मोदी

 
न


नई दिल्ली । संसद के मॉनसून सत्र का मंगलवार को दूसरा दिन है। पेगासस फोन टेपिंग मामले को लेकर संसद में लगातार हंगामा हो रहा है। इस बीच, मंगलवार को संसद में भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ आरोपों की राजनीति करती है, कई राज्यों में उसका आधार खत्म होता जा रहा है, लेकिन कांग्रेस को इसकी चिंता नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि उसका ध्यान दूसरों पर ध्यान केंद्रित करने पर लग गया है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हर जगह हार रही है, इसलिए असत्य बोल रही है, लेकिन हमें सत्य बोलते रहना है। 
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपना विस्तार करने की जगह आरोप लगाने में जुटी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से संसद में उपस्थित रहने का आग्रह किया। संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि कोरोना के खिलाफ भारत कैसे लड़ा और दुनिया में क्या स्थिति रही, उसके बारे में तुलनात्मक तौर पर बताएं। संसद के दोनों सदनों में विपक्ष के हमले का किस तरह सामना किया जाए, इस मसले पर बैठक में चर्चा हुई। मॉनसून सत्र के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले ही पेगासस फोन टैपिंग मामले का खुलासा हुआ था, जिसको लेकर विपक्ष हमलावर है। 

From around the web