अखिलेश पर बरसे कांग्रेसी बाबा प्रमोद कृष्णम, 'जेब में लाल टोपी रखने से कोई नेता नहीं बन जाता'

 
1
लखनऊ। कांग्रेस पार्टी के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर कहा कि 'योगी आदित्यनाथ का मुकाबला वही कर सकता है जो अपने उसूलों पर कायम रहे।'
उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा का चुनाव नजदीक आ गया है। ऐसे में पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर बरसने लगी हैं। सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद प्रमोद कृष्णम ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जमकर लताड़ लगाई है। 
अखिलेश पर प्रहार करते हुए प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट करके कहा कि योगी (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) का मुक़ाबला वही कर सकता है जो अपने उसूल और अपनी बात पे क़ायम रह सकता हो, लाल टोपी जेब में रखने से कोई नेता नहीं बनता। 
इस ट्वीट के बाद सपा खेमे को मिर्ची लग गई है। सपा के राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता राजीव राय ने कहा कि आचार्य जी जवाब बहुत कड़वा दे सकता हूं, लेकिन आप की तरह भाजपा को परोक्ष या अपरोक्ष मदद नहीं करना चाहता हूं। ध्यान भटकाने वाला काम ना करें। 
बता दें कि कुछ माह पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वैक्सीन को भाजपाई वैक्सीन बताकर न लगवाने की बात कही थी। वहीं, अब अखिलेश ने पिता मुलायम सिंह को अपनी उपस्थिति में ही वेक्सीन लगवाई। यही नहीं, उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है और कहा कि वे वैक्सीन लगवाएंगे। इस विरोधाभाष को लेकर सपा और अखिलेश भाजपा सहित अन्य विरोधी पाटिर्यों के निशाने पर हैं। 

From around the web