भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को किसान ने मंच पर मारा थप्पड़, बाद में दोनों ने कहा-प्यार का व्यवहार था !

 
व

उन्नाव। उन्नाव में भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को किसान नेता ने थप्पड़ मार दिया। उन्नाव में भाजपा के सदर विधायक पंकज गुप्ता एक जनसभा के कार्यक्रम में मंच पर बैठे थे। तभी एक बुजुर्ग किसान वहां आया और उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया। जिसे लेकर वहां हंगामा हो गया।

उन्नाव में सदर विधायक के मंच पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब सामने पहुंचे किसान नेता ने विधायक को थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद विधायक समर्थकों ने किसान नेता को जबरन नीचे उतार दिया ।मामला माखी थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगे नगर चौराहा पर आयोजित सभा का बताया जा रहा है। मंच पर कार्यक्रम के दौरान किसान यूनियन की टोपी लगाए एक व्यक्ति  पहुंचता है और बातचीत के दौरान सदर विधायक पंकज गुप्ता  को थप्पड़ जड़ देता है। जिसे देखकर मौके पर खड़े समर्थकों में हड़कंप मच गया।

सदर विधायक पंकज गुप्ता ने बुधवार को माखी क्षेत्र के ऐरा भदियार गांव में चौपाल लगाई थी। सामने तीन-चार सौ लोगों की भीड़ मौजूद थी। विधायक मंच पर बैठे थे। इसी दौरान मंच पर परमनी गांव का किसान छत्रपाल सिर पर हरी और सफेद रंग की टोपी ( किसान यूनियन की) पहने और हाथ में लाठी लेकर कांपते हुए पहुंचा। करीब पहुंचा तो विधायक ने बाएं हाथ से उसका पैर छूने की कोशिश की मगर किसान ने विधायक के सिर पर तमाचा जड़ दिया। तमाचा लगते ही विधायक के सुरक्षाकर्मी और समर्थकों ने छत्रपाल को घेर लिया। मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। विधायक ने बीच बचाव किया और किसान को अपने साथ बैठाया। सूत्रों की माने तो चौपाल से पहले छत्रपाल वहां नाच रहा था।

 इस संबंध में बातचीत करने पर सीओ सफीपुर ने बताया कि उन्हें घटना और वायरल वीडियो की कोई जानकारी नहीं है।  इस संबंध में बातचीत करने पर एसपी दिनेश त्रिपाठी ने कहा कि सदर विधायक की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। थानाध्यक्ष माखी ने बताया कि अभी वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। मौके पर ही जा रहे हैं। बातचीत के बाद आगे का विवरण दिया जा सकता है।

वीडियो वायरल होने के बाद सदर विधायक पंकज गुप्ता और आरोपित छत्रपाल ने घटना का खंडन किया। शुक्रवार शाम विधायक ने शहर के आईबीपी चौराहे के पास  कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर कहा कि छत्रपाल उनके पिता की तरह हैं। उनका घर तक आना-जाना है। प्यार में उन्होंने टीप मारी थी। वह उनका सम्मान करते हैं।प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद छत्रपाल ने कहा कि उन्होंने थप्पड़ नहीं मारा था बल्कि प्यार से सिर पर टीप मारी थी। विधायक से उनका कोई विवाद नहीं है। जब भी उनकी मुलाकात होती है, वह प्यार से ऐसा ही बर्ताव करते हैं।

From around the web