केजरीवाल का विरोध कर रहे किसानों ने हाईवे किया जाम

 
1

जालंधर।  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल का विरोध कर रहे किसानों ने बुधवार को जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। केजरीवाल जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर स्थित बाथ कैसल रिजार्ट में जालंधर के उद्यमियों के साथ बैठक कर रहे हैं। रिजार्ट के बाहर डटे किसानों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। केजरीवाल की बैठक से पहले उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब सुरक्षा में तैनात एक जवान ने कथित रूप से किसानों को अपशब्द बोल दिए। इससे गुस्साए किसानों ने वहां लगे केजरीवाल के सारे बोर्ड तोड़कर हाईवे को जाम कर दिया और अपशब्द कहने वाले सुरक्षाकर्मी से माफी मांगे जाने को कहा।
स्थिति गंभीर होती देख पुलिस ने वज्र वाहन बुला लिया है। किसानों ने वहां से गुजर रही पंजाब रोडवेज की बसों को भी रोकने की कोशिश की है। फिलहाल, बैठक स्थल के आसपास तनाव की स्थिति बनी हुई है। केजरीवाल के साथ बैठक के लिए 500 उद्योगपतियों को आमंत्रित किया गया है। उनके पहुंचने से पहले ही वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने मीडिया को भी रिजॉर्ट के अंदर जाने से रोक दिया है।
उल्लेखनीय है कि केजरीवाल अपने दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार शाम को जालंधर पहुंचे थे। उन्होने शक्तिपीठ देवी तालाब मंदिर में माथा टेका था।

From around the web