सपा सरकार में गुंडाराज होता है कायम, मुजफ्फरनगर दंगे अखिलेश की देन: संगीत सोम

 
1
मेरठ। सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि सपा के सत्ता में आते ही प्रदेश में गुंडाराज कायम हो जाता है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगा भी अखिलेश यादव की देन है। 
सरधना विधायक संगीत सोम मेरठ के पल्लवपुरम में एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में आज बदमाश थाने—चौकी पहुंचकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं। 
कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों का करोड़ों रुपये का कर्ज माफ किया। भाजपा ने सड़कों का जाल बिछाकर सफर को आसान किया है। सरकारी योजनाएं बस्ते में नहीं धरातल पर दौड़ रही हैं, जिसका फायदा आमजन को हो रहा है। 
भाजपा जिलाध्यक्ष विमल शर्मा ने कहा कि किसानों को विपक्ष और किसान यूनियन  के लोग कृषि कानून को लेकर गुमराह कर रहे हैं। जबकि कृषि कानून किसानों के फायदे का है। 
पल्लवपुरम फेज-दो में क्किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री सत्येंद्र भराला के घर भाजपा जिलाध्यक्ष समेत जिला कार्यकारिणी समेत जिला स्तर पर सभी मोर्चा के पदाधिकारियों का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर सरधना विधायक संगीत सोम और कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता केंद्रीय पिछड़ा आयोग के उपाध्यक्ष लोकेश प्रजापति और संचालन सतेंद्र भराला ने किया। भाजपाईयों को संबोधित करते हुए विधायक सोम ने कहा कि गन्ने का रेट बढ़ना चाहिए, जो जल्द बढ़ेगा। भाजपा सरकार किसान हितैषी  हैं।

From around the web