मुख्तार अंसारी की जांच कर रही मेडिकल कॉलेज की टीम

 
मुख्तार अंसारी की जांच कर रही मेडिकल कॉलेज की टीम

बांदा। मंडल कारागार बांदा में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित होने के बाद अभी न तो इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए हैं और न ही कहीं रेफर किए गए हैं। उनके स्वास्थ्य पर राजकीय मेडिकल कॉलेज की गठित टीम लगातार निगरानी कर रही है।

इस बारे में जानकारी देते हुए राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ मुकेश यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्तार अंसारी का जेल में टीम द्वारा लगातार चेकअप किया जा रहा है। अभी 2 दिन पहले ही टीम के डॉक्टर अभिषेक डॉ. करण राजपूत और डॉ, विनीत सिंह चेकअप करके आए हैं और उनकी स्थिति ठीक पाई गई। ऑक्सीजन भी जेल में उपलब्ध करा दी गई है ताकि इमरजेंसी में उन्हें वहां ऑक्सीजन भी उपलब्ध कराई जा सके।

बताते चलें कि पंजाब कि रोपड़ जेल से स्थानांतरित होकर बांदा आए मुख्तार अंसारी 10 दिन पहले संक्रमित हो गए थे इनके साथ ही जेल में लगभग 87 बंदी कोरोना संक्रमित हैं जिनका जेल में ही इलाज चल रहा है। सभी संक्रमितों को अलग सेल में रखा गया है जबकि मुख्तार अंसारी  अभी भी बैरिक नंबर 16 पर ही  है। फिलहाल जेल में उनकी स्थिति कैसी है इस बारे में जेल प्रशासन द्वारा किसी तरह की जानकारी नहीं दी जा रही है लेकिन मेडिकल कॉलेज की माने तो वह कोरोना संक्रमित जरूर हैं परंतु इस स्थिति में नहीं है कि उन्हें भर्ती कराया जाए, अगर हालत बिगड़ती है तो जेल प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वह राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज कराते हैं या फिर न्यायालय के आदेश पर कहीं बाहर भेजते हैं।

From around the web