मिथुन को कोलकाता में रोड शो की नहीं मिली इजाजत

 

कोलकाता। जाने माने फिल्म अभिनेता एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मिथुन चक्रवर्ती की दक्षिण कोलकाता के बेहाला में गुरुवार को प्रस्तावित रोड शो को स्थानीय पुलिस प्रशासन की ओर से इजाजत नहीं दिये जाने के कारण रद्द करना पड़ा, जिसके बाद भाजपा समर्थकों ने पर्णश्री थाना का घेराव किया।
चक्रवर्ती फिल्म अभिनेत्री एवं बेहाला (पश्चिम) से भाजपा उम्मीदवार श्राबंती चटर्जी के पक्ष में रोड शो करने वाले थे। सुश्री श्राबंती का तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के साथ कड़ा मुकाबला है।
रोड शो की इजाजत नहीं मिलने के बाद भाजपा के बड़ी संख्या में समर्थक दक्षिण 24 परगना जिले में पड़ने वाले पर्णश्री थाने के सामने एकत्र हो गए।
चक्रवर्ती बेहाला (पश्चिम) के अलावा बेहाला पूर्वी से भाजपा उम्मीदवार तथा एक अन्य टॉलीवुड अभिनेत्री पायल सरकार के पक्ष में भी रोड शो करने वाले थे।
भाजपा का आरोप है कि स्थानीय पुलिस-प्रशासन ने इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर प्रचार करने की भी अनुमति नहीं दी है। भाजपा नेता सायंतन बोस ने पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा है कि पुलिस प्रशासन अभी भी तृणमूल के दवाब में काम कर रही है।
इसबीच ताजा रिपोर्ट के मुताबिक चक्रवर्ती ने कहा है कि इजाजत मिलने के बाद ही वह रोड शो में भाग लेंगे। मिथुन चक्रवर्ती ने पूरे राज्य में अब तक जहां भी रोड शो किया वहां बड़ी संख्या में लोगों ने न केवल भाग लिया बल्कि ‘जयश्री राम’ का नारा लगाकर उनका उत्साहवर्द्धन भी किया।

From around the web