सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर में किसानों को गाड़ी से कुचलने का वीडियो ट्वीट कर सख्त कार्यवाही की मांग की

 
1

बरेली। पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी लगातार हो रही पार्टी में अपनी और अपनी मां मेनका गांधी की अनदेखी से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। वरुण गांधी ने बुधवार को लखीमपुर कांड का एक वीडियो ट्वीट करते हुए सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। इससे पहले भी वरुण गांधी किसानों के हक़ की आवाज को लेकर ट्वीट कर चुके हैं।

लखीमपुर में चार किसानों, चार भाजपाई और एक पत्रकार समेत 9 लोगों की मौत हुई है। जिसके बाद मामला लगातार तूल पकड़ता का रहा है। सभी विपक्षी पार्टियां उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। लेकिन अब सवाल पार्टी के अंदर से ही उठने लगे है। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने आज ट्वीट करके सरकार से मांग की है कि लखीमपुर में हुई किसानों को गाड़ी से कुचलने की घटना में जो भी लोग शामिल है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

"सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा। पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे।"

गौरतलब है कि सांसद वरुण गांधी पहले भी किसानो के हक़ में ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने किसानों को होने वाली समस्याओं को लेकर एक ट्वीट किया था।

From around the web