राहुल और प्रियंका देश में एक मात्र ऐसे नेता, जिन्हें जनता ने बार-बार नकारा : सिद्धार्थ नाथ

 
1

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि देश में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा नकारा नेताओं में शुमार हैं। इनकी नाकामियों का लंबी फेहरिस्त है। यह जनता की सेवा नहीं, बल्कि लूट खसोट और भ्रष्टाचार के जरिए सिर्फ सत्ता की चाह रखते हैं। राजस्थान और छत्तीसगढ़ इसके बड़े उदाहरण हैं।

राजधानी में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राजस्थान सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए कहा कि राजस्थान में महिला अपराधों में साल 2020 की तुलना में 2021 में बढ़ोतरी हुई है। दुष्कर्म के 25 फीसदी, छेड़छाड़ में सात फीसदी, अपहरण में 36 फीसदी सहित कई अन्य मामलों में वृद्धि दर्ज की गई है, लेकिन राहुल और प्रियंका राजस्थान में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। वहीं उत्तर प्रदेश में जब माफिया और अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई होती है, उनकी संपत्ति जब्त या ध्वस्त की जाती है, तो उन्हें दुख होता है। उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर, कांग्रेस का माफिया और अपराधियों से क्या कनेक्शन है ? उन्हें इसका सार्वजनिक रूप से खुलासा करना चाहिए।

कांग्रेस में फ्यूज बल्बों की झालर की तरह नेताओं की भरमार

उन्होंने कहा कि राहुल ने समय-समय पर देष और प्रदेष का अपमान किया है और मजाक उड़ाया है। प्रदेष में जब-जब चुनाव आता है, तो दोनों भाई-बहन राजनीतिक पर्यटन षुरू कर जनता को बहकाने का काम करते हैं। इनकी पार्टी की पिछले कई दषकों से यही परंपरा है। देष ही नहीं, प्रदेष में भी इनके पास फ्यूज बल्बों की झालर की तरह नेताओं की भरमार है, जिनका न जनता से सरोकार है और न ही उनके हित की कोई योजना।

दूसरे कार्यकाल में भी अपराध और भ्रष्टाचार पर रहेगा जीरो टॉलरेंस

सिंह ने कहा कि उप्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सख्त कानून व्यवस्था के कारण माफिया या अपराधी खुद थाने पहुंच कर सरेंडर कर रहे हैं। योगी राज में अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस है और सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल में भी यह नीति जारी रहेगी। प्रदेश में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति के तहत काम किया जा रहा है। जिस कारण देश में सबसे तेजी से आगे बढ़ता हुआ प्रदेश उत्तर प्रदेश बना है।

From around the web