खतौली से राजपाल सैनी,चरथावल से पंकज मलिक, पुरकाजी से अनिल , मीरापुर से चन्दन प्रत्याशी घोषित 

रालोद- सपा के 30 उम्मीदवार घोषित, शामली से प्रसन्न चौधरी और कैराना से नाहिद हसन को टिकट मिला 
 
न

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन ने आज अपने 30 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, जिसमें मुजफ्फरनगर जिले के चार और शामली के दो प्रत्याशी भी शामिल है। पूर्व सांसद राजपाल सैनी खतौली से प्रत्याशी होंगे, जबकि चंदन चौहान  मीरापुर से गठबंधन प्रत्याशी होंगे। समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार कैराना से नाहिद हसन, शामली से प्रसन्न चौधरी, चरथावल से पंकज मलिक, पुरकाजी से अनिल कुमार, खतौली से राजपाल सिंह सैनी, नहटौर से मुंशीराम, किठौर से शाहिद मंजूर, मेरठ से रफीक अंसारी, बागपत से अब्दुल हमीद,लोनी से मदन भैया, साहिबाबाद से अमरपाल शर्मा, मोदीनगर से सुदेश शर्मा, धौलाना से असलम चौधरी, हापुड से गजराज सिंह, जेवर से अवतार सिंह भड़ाना, बुलंदशहर से हाजी यूनुस, सियाना से दिलनवाज खान ,खैर  से भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, कॉल से सलमान सईद,अलीगढ़ से जफर आलम, सादाबाद से प्रदीप चौधरी गुड्डू,छाता से तेजपाल सिंह, गोवर्धन से पीतम सिंह, बलदेव से बबीता देवी, आगरा कैंट से कुंवर सिंह वकील, आगरा देहात से महेश कुमार जाटव ,फतेहपुर सीकरी से ब्रजेश चाहर, खैरागढ़ से रतन सिंह और बाह से मधुसूदन शर्मा को प्रत्याशी घोषित किया है। 

रालोद द्वारा जारी की  29 प्रत्याशियों की सूची में मुज़फ्फरनगर में चरथावल से पंकज मलिक सपा के चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे जबकि पुरकाजी में अनिल कुमार और खतौली में राजपाल सैनी रालोद के चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे।  मीरापुर सीट पर रालोद किसी मुस्लिम प्रत्याशी को लड़ाने पर अड़ा था लेकिन देर शाम सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव ने सपा की ओर से चन्दन चौहान को सिम्बल जारी कर दिया।  अब इस सीट पर चन्दन चौहान सपा के सिम्बल पर चुनाव लड़ेंगे। 

शामली की दो सीट पर टिकट घोषित किये गए  है जिनमे कैराना से वर्तमान विधायक नाहिद हसन सपा के उम्मीदवार होंगे जबकि शामली से प्रसन्न चौधरी रालोद के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे। 

From around the web