शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार,अश्लील फिल्म बनाने  का है आरोप 

 
न
मुंबई- क्राइम ब्रांच ने मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है।  मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कहा कि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं, इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी, उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया थ,. इसके बाद मामला दर्ज किया गया. प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने आज राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया। 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। क्राइम ब्रांच ने  काफी घंटों तक राज कुंद्रा से पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच का कहना है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

ये कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में है, वह पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ क्रिमिनल केस किया था। पूनम पांडे का आरोप था कि देश और बाहर से बार-बार आ रहे कॉल से वह परेशान हो गई हैं। उन्होंने कहा कि पिछले साल जून में एक टैगलाइन (कॉल मी, आई स्ट्रिप फॉर यू ) के साथ उनके ऐप पर लीक हो गया था।

उनका दावा है कि इस ऐप को राज कुंद्रा की कंपनी ही संचालित कर रही थी। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने फरवरी में ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ में पता चला कि पॉर्न फिल्मों की शूटिंग मुंबई में होती थी, लेकिन वीडियो अपलोड करने के लिए विदेश के आईपी अड्रेस और सर्वर का इस्तेमाल होता था, ताकि कानून की गिरफ्त से बचा जा सके। राज कुंद्रा हाल ही में अपनी एक्स वाइफ कविता को लेकर किए गए खुलासे को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। राज कुंद्रा का कहना था कि उनकी एक्स वाइफ कविता का उनके जीजा के साथ अफेयर था। उन्होंने कहा था, 'मेरी मां ने मेरी पूर्व पत्नी कविता और मेरे जीजा को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार रंगे हाथों पकड़ा था।' गहना वशिष्ठ और गिरफ्तार हुए अन्य लोगों पर आरोप था कि ये वेब सीरीज में काम देने के बहाने स्ट्रगल कर रहे कलाकारों से अश्लील फिल्मों में जबरदस्ती काम करवाते थे, मामले में पुलिस ने 10 महिलाओं सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया था. इनमें गहना वशिष्ठ समेत रोया खान उर्फ यास्मीन  मुख्य आरोपी थी। पुलिस ने तब बताया था कि, यास्मीन खुद पहले फिल्मों और टीवी सीरियल में छोटे रोल कर चुकी है. उसके पास से उन लड़कियों की लिस्ट मिली थी जो बॉलीवुड में काम करने की चाह रखती है , उन्हें इस तरह के रैकेट में फंसाया जाता था। 

मुंबई पुलिस की ओर से  देर रात जारी बयान के मुताबिक इस मामले में गत फरवरी में प्रकरण दर्ज किया गया था और कुंद्रा इस मामले में प्रमुख आरोपी थे। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। बयान में कहा गया है कि संबंधित मामले की जांच जारी है।

From around the web