योगी के मंत्री ने फिर कर ली भीष्म प्रतिज्ञा, महामारी खत्म होने तक नहीं खाएंगे अन्न !

 
1

नईदिल्ली। देश से कोरोना की महामारी कब जाएगी,यह बताना फिलहाल तो दूर की कौड़ी है। लेकिन उत्तरप्रदेश के योगी सरकार के एक मंत्री ने इसे अपने तरीके से चुनौती दी है।मंत्री ने भीष्म प्रतिज्ञा लेते हुए ऐलान किया कि जब तक कोरोना महामारी खत्म नहीं हो जाएगी,वे अन्न नहीं ग्रहण करेंगे।

सूबे के नगर विकास एवं गरीबी उन्मूलन राज्य मंत्री महेश गुप्त ने दूरभाष पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने अन्न न ग्रहण करने का ऐसा ही संकल्प 5 साल पहले देश से आतंकवाद की समाप्ति को लेकर लिया था। जिसका नतीजा सामने है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं सक्षम नेतृत्व ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है और आतंकवादियों के हौसले पस्त हो चुके हैं। हालांकि अभी भी वे इसके पूर्ण खात्मे की प्रतीक्षा करते हुए अन्न नहीं ले रहे हैं।

उनका कहना है कि  आतंकवाद के बाद अब कोरोना महामारी की बारी है। इस बीमारी ने देश में भारी तबाही मचाई है। लिहाजा वे एक बार फिर से प्रतिज्ञा करते हैं कि जब तक देश व प्रदेश से कोरोना महामारी का पूरी तरह खात्मा नहीं हो जाता है,वे अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। मंत्री ने भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जल्द ही देश को इस खतरनाक महामारी से निजात मिल जाएगी और लोग पहले की तरह अपना सामान्य जीवन जीने लगेंगे।

From around the web