त्रिपुराः शादी में जाकर पुरोहित और नवविवाहित जोड़े के परिजनों साथ दुर्व्यवहार करने वाले कलेक्टर शैलेश यादव सस्पेंड

 
त्रिपुराः शादी में जाकर पुरोहित और नवविवाहित जोड़े के परिजनों साथ दुर्व्यवहार करने वाले कलेक्टर शैलेश यादव सस्पेंड

अगरतला। पश्चिमी त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में शादी के दौरान लोगों से बदसलूकी करने के आरोप में डीएम शैलेश यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। डीएम की बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. बदसलूकी का मामला सामने आने के बाद डीएम के खिलाफ बीजेपी विधायकों ने मोर्चा खोल दिया था। बदसलूकी का वीडियो सामने आने के बाद डीएम की जमकर आलोचना हो रही है। 

क्या है मामला

डीएम शैलेश यादव ने नाईट कर्फ्यू के दौरान पश्चिमी त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में छापेमारी की थी. मैरिज हॉल में एक शादी के दौरान वो पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे थे। इस दौरान डीएम शैलेश यादव ने लोगों से बदसलूकी की। डीएम के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने वहां खड़े लोगों के ऊपर डंडे भी बरसाए थे। वहां मौजूद किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में डीएम शैलेश यादव गुस्से में दिख रहे हैं। वीडियो में वह पुलिसकर्मियों को आदेश देते दिखाई दे रहे हैं कि दुल्हा-दुल्हन समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकालो। इसके अलावा वह सभी लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने को कहते हैं।

 

डीएम शैलेश यादव की सफाई

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी शैलेश यादव ने अपनी सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था। वहीं मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से कहा था कि इस घटना को लेकर रिपोर्ट तलब की जाए।

From around the web