Saturday, May 18, 2024

बलिया में कांग्रेस-सपा के आधा दर्जन नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, राम मंदिर का न्योता ठुकराने से थे नाराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया। बलिया से बीजेपी प्रत्याशी और राज्यसभा सांसद नीरज शेखर के नामांकन में शामिल होने आए उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले बड़ी संख्या में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए।

अपने संबोधन के दौरान जहां उन्होंने सपा-कांग्रेस को आड़े हाथों लिया, वहीं केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों से भी जनता को अवगत करवाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, “ये लोग समाजवादी नहीं हैं, ये पूंजीपतियों को ही आगे बढ़ाते हैं। अखिलेश यादव की पीडीए ‘परिवार डेवलपमेंट अथारिटी’ है।

इस बीच, कांग्रेस-सपा के एक या दो नहीं, बल्कि कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा।

सभी नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने की मूल वजह कांग्रेस द्वारा राम मंदिर का न्योता ठुकराना बताया। बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं ने कहा कि हम यह बर्दाश्त नहीं कर सकते कि कोई राम मंदिर का न्योता ठुकराए। राम हमारे आराध्य हैं। हमारी आस्था हैं, जहां उनका तिरस्कार होगा, उस जगह हम रहना पसंद नहीं करेंगे।

इस बीच, बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस नेता राजू पांडे ने बताया, “पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है, क्योंकि जब से कांग्रेस ने राम मंदिर का न्योता ठुकराया, तब से मेरा वहां दम घुट रहा था, इसलिए आज मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है।“

उन्होंने आगे कहा, “हम नीरज शेखर को प्रचंड बहुमत से जीताकर बीजेपी के 400 पार के लक्ष्य को पूरा करेंगे।“

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय