Sunday, September 22, 2024

बुढ़ाना में तम्बाकू न देने पर भाला घोपकर दुकानदार की हत्या, परिजनों में कोहराम

बुढ़ाना। गांव कुरथल में देर रात्रि को दुकानदार से तम्बाकू लेने गए आरोपियों ने भाला घोप दिया। दुकानदार की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियो की तलाश में दबिश दे रही है। क्षेत्र के गांव कुरथल में (5०) वर्षीय राजबीर कश्यप पुत्र चतरा घर पर ही किरयाना की दुकान करता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

राजबीर की पत्नी कविता ने बताया कि शनिवार रात्रि के समय गांव के ही तीन लोग दरवाजा पीटने लगे। उन्होंने दरवाजा खोला तो वह लोग कुबेर तम्बाकू मांगने लगे। इस पर राजबीर ने उन्हें रात में परेशान न करने को कहा और पहले भी उधार के रुपये देने की बात कही। इस पर आरोपी भाला उठा ले आए और दुकानदार को घोंप दिया। दुकानदार को भाला लगा तो चीख पुकार मच गई। आरोपी मौके से भाग गए।

 

 

परिजनों ने घायल राजबीर को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। घटना की तहरीर मृतक के भाई संजीव ने पुलिस को दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संजीव की तहरीर पर पुलिस ने दीपक, मंगू, टिल्लू पुत्रगण कृष्णपाल निवासी कुरथल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

तहसील परिसर में राजबीर का शव रख दिया धरना, आरोपितों की गिरफ्तारी, मुआवजे की मांग
बुढ़ाना।
 कश्यप समाज के लोग तहसील परिसर में एकत्र होकर धरने पर बैठ गए। पोस्टमार्टम के बाद शव को भी परिसर में रख जिलाधिकारी व एसएसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। एसडीएम, तहसीलदार, सीओ समेत अन्य पुलिस अधिकारी वार्ता कर रहे थे। महर्षि कश्यप एकता के बैनर तले कश्यप समाज के लोग तहसील परिसर में एकत्र हो गए। दोपहर दो बजे से लोग धरने पर बैठ गए। अध्यक्ष मास्टर सुशील कश्यप व खाप चौधरी डॉ. सोनू कश्यप के नेतृत्व जमकर प्रदर्शन किया। इस बीच एसडीएम राजकुमार व सीओ गजेंद्रपाल सिंह ने उनके बीच पहुंच वार्ता की। कश्यप समाज की मांग थी कि गांव कुरथल में कश्यप समाज के राजबीर की हत्या करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी की जाए।
उन्होंने कहा कि पीडित परिवार के पास अजीविका चलाने के लिए कोई साधन नहीं है। इसलिए परिवार को पांच बीघा जमीन आवंटित की जाए। मृतक की पत्नी को दस लाख मुआवजा व सरकारी नौकरी की भी मांग की गई। इसके अलावा कश्यप समाज के चार व्यक्तियों खेड़ीगनी निवासी रामनिवास, खरड़ निवासी विकास, नीमखेड़ी निवासी कलीराम, बड़ौदा निवासी विपिन की भी हत्या हुई थी। उनके परिवार को भी कोई सहायता नही मिली। घन्टो चली वार्ता विफल रही। शाम पांच बजे पोस्टमार्टम के बाद राजबीर का शव भी धरना स्थल पर रख दिया गया। धरने पर मौजूद लोगों ने डीएम व एसएसपी को बुलाए जाने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय