Thursday, May 9, 2024

ग्रेटर नोएडा में भाजपा अध्यक्ष की शिकायत पर हुआ एक्शन,फलों पर थूक लगाकर बेचता था,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में बीते 22 मार्च 2024 को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक विक्रेता फल को थूक से साफ करता हुआ नजर आया। ग्रेटर नोएडा के काफी सोशल मीडिया ग्रुपों पर यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस मामले में बीटा-2 थाना पुलिस ने फल विक्रेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के काफी सोशल मीडिया ग्रुपों पर यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो को वायरल करते वक्त बताया जा रहा है कि यह मामला ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव के पास का है। जहां गांव के पास सब्जी और फूल मंडी लगती है, वहां पर छोटा-मोटा बाजार भी लगता है। वहीं पर एक व्यक्ति फल पर थूक लगाकर बेचता हुआ नजर आ रहा है।

 

वही इस मामले में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी थी। सोशल मीडिया पर पिछले 3 दिन से यह वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई थी।

 

अब इस मामले में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने सेक्टर बीटा-2 कोतवाली में फल विक्रेता इरफान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी इरफान खान ऐच्छर बाजार में अपनी ठेली लगता है।पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय