Wednesday, June 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में ‘लड़की’ को लेकर छात्रों के दो गुटों में झगड़ा, फायरिंग, पुलिस के आने से पहले हुए फरार

मुजफ्फरनगर। भोपा रोड स्थित द्वारका पुरी मोड़ पर स्कूली छात्रों में आपस में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि फायरिंग शुरू हो गई। वहीं फायरिंग होते ही अफरा-तफरी मच गई। फायरिंग की सूचना पर पहुंची,  पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

झगड़ा कर रहे छात्र पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष की ओर से अभी तक झगड़े के मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बोर्ड परीक्षा का आखिरी पेपर होने के कारण यह झगड़ा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि झगड़ा होने के दौरान छात्र आपस में किसी लड़की को लेकर झगड़ा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि देखते-देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि छात्रों द्वारा बेल्ट निकालकर एक दूसरे पर बजाना शुरू कर दिया गया। इस दौरान दबंग छात्रों द्वारा हवाई फायरिंग कर माहौल बिगाडऩे का प्रयास भी किया गया।

झगडे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी झगड़े की तह तक नहीं पहुंच पाई है। झगड़े की जांच पड़ताल के लिए  पुलिस द्वारा घंटों घटनास्थल पर खड़े रहकर चेकिंग अभियान एवं छानबीन की गई, मगर झगडे की जानकारी जुटाने में असफल रही।

मौके पर चेकिंग अभियान चला रहे पुलिसकर्मियों का कहना था कि कुछ अराजक तत्वों द्वारा माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया गया है, इसके अलावा कुछ नहीं।

उन्होंने बताया कि होली के त्यौहार को लेकर पुलिस प्रशासन एक और जहां माहौल को सौहार्दपूर्ण बनाने एवं त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने का प्रयास कर रहा है, वहीं दूसरी ओर अराजक तत्वों द्वारा माहौल को बिगाड़ कर अपने मंसूबों में कामयाब होने का पुरजोर प्रयास किया जा रहा हैं, मगर कोई भी अराजक तत्व माहौल बिगाडऩे में सफल नहीं हो पाएगा, क्योंकि पुलिस प्रशासन एवं खुफिया विभागों द्वारा जनपद भर में अराजक तत्वों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं, जो पकड़े जाने पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय