Saturday, April 27, 2024

नोएडा में गीला-सूखा कचरे को लेकर सफाई कर्मचारियों में मारपीट, थाने में हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में सुखा और गीला कचरा अलग करने को लेकर कूड़ा उठाने वाले गाड़ियों के कर्मचारियों तथा शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए अधिकृत की गई एजेंसी के कर्मचारियों के बीच आज सुबह को मारपीट हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इस घटना से आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में सफाई कर्मचारियों ने थाना सेक्टर-39 पर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें समझा-बुझा कर मामला शांत करवाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 से कूड़ा उठाने के लिए नोएडा प्राधिकरण द्वारा अधिकृत एक एजेंसी के कर्मचारी रवि और उनके साथ ही कूड़ा उठाने गए लोग कूड़ा उठते समय कुछ सामान इधर से उधर रख रहे थे उन्होंने बताया कि इसी बीच नोएडा प्राधिकरण द्वारा शहर को स्वच्छ बनाने के लिए हायर की गई कंपनी इल्ट के कर्मचारी राहुल आदि वहां पर पहुंचे। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि गीला को गीला कचरा में तथा सूखा के सूखा कचरा में डालें।

 

इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया तथा मारपीट हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि सफाई कर्मी रवि की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर सफाई कर्मियों के नेता और काफी संख्या में सफाई कर्मी थाने पर पहुंचे थे। जिन्हें समझा कर वापस कर दिया गया है। अब मामला शांत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय