Saturday, May 18, 2024

नोएडा में युवक को थाने से छुड़वाने के नाम पर किसान नेता ने 25 हजार ठगे, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी में एक व्यक्ति ने एक किसान नेता के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। उसका आरोप है कि किसान नेता ने थाना दादरी में बंद उसके भाई को छुड़वाने के नाम पर उससे धोखाधड़ी कर 25 हजार रुपया ले लिया, इसके बाद भी उसे नहीं छुड़वा पाया।
 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि लक्ष्मण यादव पुत्र रामफल यादव निवासी ग्राम बम्हेटा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके भाई योगेश यादव की सौरव कुमार आदि से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में उसके भाई के खिलाफ थाना दादरी में मुकदमा दर्ज है। उन्होंने बताया कि दादरी पुलिस द्वारा उसके भाई योगेश को 7 मार्च को गिरफ्तार किया गया तथा धारा 151 में चालान किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि किसान नेता जितेंद्र चौधरी निवासी ग्राम बोड़ाकी ने उससे कहा कि वह उसके भाई को थाने से छुड़वा देगा। वह अपने आप को किसान नेता बता रहा था। पीड़ित के अनुसार आरोपी ने अपने झांसे में लेकर उससे 25 हजार रुपए ले लिया। थाना प्रभारी बताया कि अपने भाई की जमानत करवाने के बाद पीड़ित थाने आया तथा उसने जितेंद्र चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय