Thursday, May 9, 2024

फिरोजाबाद में दरोगा की गोली मारकर हत्या, एक गांव में मुकदमे की जांच करके लौट रहे थे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद । थाना अरांव क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार रात जिस दरोगा को गोली मारी गई थी, उसने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वह कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के गांव सदाअतपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाने के साथ ही घटना से परिजनों को अवगत कराया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि थाना अरांव में तैनात उपनिरीक्षक दिनेश कुमार मिश्रा (55) किसी मुकदमे की जांच हेतु मोटरसाइकिल से गांव चन्दपुरा गए थे। उनकी मोटरसाइकिल पर पीछे एक अन्य व्यक्ति बैठा हुआ था। जांच के बाद गांव चन्दपुरा से वह थाने जा रहे थे तभी गांव चन्दपुरा और पीथेपुर के मध्य रास्ते में सुनसान स्थान पर उन पर गोली चली, जो उनके उनके दाहिने तरफ गर्दन के पास लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरोगा पर फायरिंग की सूचना पर तत्काल थाना पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह मौके पर पहुंचे और घायल उपनिरीक्षक को उपचार हेतु सरकारी ट्रामा सेंटर की इमरजेंसी भिजवाया। फिर घटनास्थल का निरीक्षण किया। हालांकि अस्पताल में इलाज के दौरान घायल दरोगा की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि मौके से फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं मामले की जांच के लिए एसओजी के अलावा तीन थानों की टीमों का गठन किया गया है। छानबीन जारी है कि किसने गोली चलाई और किस वजह से। घटना कैसे हुई इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घटना का जल्द खुलासा किया जायेगा और आरोपितों पर गैंगस्टर की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय