Monday, May 20, 2024

आप नेताओं को आज पार्टी मुख्यालय पहुंचने का निर्देश, भाजपा कार्यालय पर करेंगे प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने अपने बड़े नेताओं को शुक्रवार सुबह पार्टी मुख्यालय पहुंचने का निर्देश दिया है। यह फैसला गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद लिया गया। सीएम की गिरफ्तारी के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी ने अपने सभी वरिष्ठ नेताओं की आपात बैठक बुलाई।

इस बीच कांग्रेस नेता भी अपना समर्थन जताने के लिए केजरीवाल के आवास पर पहुंचे। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष समेत कई कांग्रेस नेता यहां मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक व दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय के मुताबिक, उनकी पार्टी के नेताओं की बैठक में फैसला लिया गया है कि आम आदमी पार्टी के विधायक व कार्यकर्ता शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता शुक्रवार को सुबह 10 बजे पार्टी मुख्यालय में एकत्र होंगे। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करने दीनदयाल उपाध्‍याय मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे।

गोपाल राय ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनाव से जोड़ते हुए कहा कि उनके व कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन के कारण यह गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इस गिरफ्तारी के विरोध में देशभर में भाजपा कार्यालयों पर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय