Tuesday, September 17, 2024

कंकरखेड़ा थानेदार लाइन हाजिर, 28 दरोगाओं को किया इधर उधर, मेरठ एसएसपी के एक्शन से हड़कंप

मेरठ। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने कंकरखेड़ा थानेदार विष्णु कौशिक को लाइन हाजिर किया है। बताया जाता है कि विष्णु कौशिक दो दिन के अवकाश पर गए थे और तीन दिन बाद वापस लौटे। इस लापरवाही में उन्हें हटाया है। वहीं, 28 दरोगाओं को भी इधर से उधर किया गया है। इनमें कई चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में भी फेरबदल किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभय यादव को थाना देहली गेट से ब्रह्मपुरी की माधवपुरम चौकी, आदेश कुमार को देहली गेट थाने से वैली बाजार चौकी प्रभारी, नरेंद्र यादव को टीपी नगर थाने से मलियाना चौकी, मनीष कुमार को सदर थाने से ब्रह्मपुरी की गणेशपुरी चौकी, शीलेंद्र कमार को सरधना थाने से मोदीपुरम चौकी, शेखर को पल्लवपुरम थाने से दुुल्हेड़ा चुंगी चौकी, सचिन कुमार को रेलवे रोड थाने से नौचंदी की कैलाशपुरी चौकी भेजा है।

 

अखिलेश कुमार को सदर बाजार थाने से देहली गेट की पटेलनगर चौकी प्रभारी भेजा है। विपिन नेगी को थाना लिसाड़ी गेट इस्लामाबाद चौकी प्रभारी, रितुराज को थाना परतापुर से कताई मिल चौकी प्रभारी, योगेश गिरी को परतापुर से घाट चौकी प्रभारी बनाया है।

उदयवीर सिंह से मेडिकल थाने से जेल चौकी प्रभारी, नरेश माहौर को फलावदा थाने से रोहटा की पूठ चौकी प्रभारी और दीपक जायसवाल को फलावदा कस्बा चौकी प्रभारी बनाया है। अभिषेक प्रताप को किठौर थाने से ललियाना चौकी प्रभारी भेजा है। पुलिस लाइन से कई दरोगाओं को चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

 

सुभाष चंद्र को बिजलीबंबा चौकी, अजीत कुमार को कांवड़ सैल से लिसाड़ी गेट की पिलोखड़ी चौकी, अमित कुमार को कंकरखेड़ा हाईवे चौकी, ओमपाल सिंह को सरधना की सलावा चौकी, शैलेंद्र सिंह को सरूरपुर की हर्रा चौकी, रामवीर सिंह को खिवाई चौकी, अंकित कुमार चौहान को जानी थाने की भोला चौकी, प्रमोद कुमार को सुभारती चौकी, रतिभान को किनौनी मिल चौकी, अनिल कुमार को रोहटा चौकी, रामसुभग यादव को कल्याणपुर चौकी, ब्रजमोहन सिंह को लावड़ चौकी, संदीप कुमार को खरखौदा चौकी भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय