Monday, May 20, 2024

दिल्ली में 2 महिलाओं की हत्या के बाद केजरीवाल का केंद्र पर हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के आरके पुरम थाना क्षेत्र के अंबेडकर बस्ती इलाके में दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए केंद्र पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में कानून और व्यवस्था उपराज्यपाल (एलजी) के बजाय आप (आम आदमी पार्टी) की सरकार के अधीन होती, तो दिल्ली सबसे सुरक्षित जगह होती।

केजरीवाल ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति सुधारने के बजाय वे पूरी दिल्ली पर कब्जा करने की कोशिश में लगे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केजरीवाल ने ट्वीट किया, दोनों महिलाओं के परिवारों के साथ हमारी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। दिल्ली के लोग अपने आप को बहुत असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। जिन लोगों को दिल्ली की कानून व्यवस्था संभालनी है, वो कानून व्यवस्था ठीक करने के बजाय पूरी दिल्ली सरकार पर कब्जा करने का षड्यंत्र कर रहे हैं। आज अगर दिल्ली की कानून व्यवस्था एलजी की बजाय ‘आप’ सरकार के अधीन होती तो दिल्ली सबसे सुरक्षित होती।

पीड़िता पिंकी (30) और ज्योति (29) को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के आर.के. पुरम में अपने भाई को सशस्त्र हमलावरों से बचाने की कोशिश करते हुए गोली मार दी गई। उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि हमलावर पैसों से संबंधित विवाद को लेकर उनके भाई पर हमला करने आए थे। पुलिस ने आर्म्स एक्ट समेत हत्या की एफआईआर दर्ज की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय