Tuesday, June 25, 2024

एग्जिट पोल से ज्यादा बेहतर होंगे चुनाव नतीजे -केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 400 से अधिक सीटों के साथ जीतकर तीसरी बार देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर लिखा कि एग्जिट पोल सिर्फ रुझान है, असली नतीजे इससे ज्यादा बेहतर होंगे। देश और प्रदेश की जनता को धन्यवाद। एक्ज़िट पोल में कमल का तूफ़ान है। इंडी गठबंधन के दावे खोदा पहाड़ निकली चुहिया।

केशव मौर्य ने लिखा कि 4 जून को 400 पार। तीसरी बार मोदी सरकार। कश्मीरियों को भी भरोसा है कि मोदी देश को विकसित बना सकते है, पत्थरबाजी के लिए जाना जाने वाला कश्मीर आज विकास के पथ पर चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

केशव प्रसाद मौर्य ने सकुशल चुनाव संपन्न कराने के लिए भारत निर्वाचन आयोग का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा इतने बड़े चुनाव को इतने सुगम तरीके से संचालित किया जाता है, जो पूरे विश्व के लिए शोध का विषय है। मैं धरातल पर मतदान को सफल बनाने में अपना अहम योगदान देने वाले लाखों चुनाव कर्मियों और पूरे चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने वाले सुरक्षा कर्मियों को भी विशेष रूप से धन्यवाद देता हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय