Wednesday, April 10, 2024

लॉरेंस गैंग के गुर्गे के साथी ने उगले राज, जल्द गिरफ्त में होगा गैंग का फरार गुर्गा

जयपुर। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बाल सुधार गृह से लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ फरार हुए एक बाल अपचारी को पुलिस ने कानोता से पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया कि बाल अपचारी लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ लगातार रहा। उससे अपराध करने के नए तरीके और गुर सीखे। लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ चार बाल अपचारी रहे है। साथ में रहने के दौरान लॉरेंस गैंग के शूटर ने उसे अपने कई साथियों से मिलवाया। पुलिस इस बाल अपचारी से पूछताछ कर लॉरेंस गैंग के शूटर और फरार अन्य साथियों का पता लगा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही फरार अन्य बाल अपचारियों के साथ लॉरेंस गैंग के शूटर को दबोच लिया जाएगा।

ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी राजेश बाफना ने बताया कि बाल सुधार गृह से फरार होने के बाद पकड़ा गया बाल अपचारी लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ रहा। लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ चार बाल अपचारी रहे। इस दौरान सभी महाराष्ट्र में अलग-अलग स्थानों पर छिपते रहे। इसके अलावा सभी बाल अपचारी कुछ दिन मध्यप्रदेश भी रहे। हालांकि पूछताछ में पकड़ा गया बाल अपचारी करीब एक सप्ताह बाद बहादुरगढ़ से इस गैंग से स्वयं को अलग होना बता रहा है। इस बाल अपचारी को पुलिस ने कानोता से पकड़ा है। इस मामले में पुलिस का मानना है कि बाल अपचारी इस गैंग के साथ ही था और अपराध को कारित करने के बाद ही अलग हुए होंगे। इस बाल अपचारी का रोहतक में व्यापारी की हत्या में हाथ था या नहीं यह जांच का विषय है। इस मामले की जांच रोहतक पुलिस कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि 13 फरवरी को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बाल सुधार गृह से लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ जाली काट कर करीब 23 बाल अपचारी फरार हो गए थे। इनमें से 16 को पकड़ लिया गया था और सात फरार चल रहे थे। एक और पकड़ने के बाद अब 6 बाल अपचारी पुलिस की पकड़ से दूर है। रोहतक के लाखन माजरा में एक स्क्रैप व्यापारी सचिन मुंजाल की 2 मार्च को हत्या कर गोली मार कर हत्या दी गई । 13 फरवरी की सुबह 4 से 5 बजे के बीच बाल अपचारी लोहे की जाली काटकर भाग निकले थे। इनमें एक लॉरेंस गैंग का गुर्गा भी शामिल था, जिसने जयपुर में जी क्लब पर फायरिंग की थी। उसी ने भागने का पूरा प्लान बनाया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय