Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा में हाईराइज सोसाइटी में फंसी लिफ्ट, 15 से 20 मिनट बाद बाहर निकल पाए 4 लोग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में हाईराइज सोसाइटी में लिफ्ट अटकने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा की चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में भी लिफ्ट फंसने का एक मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि लिफ्ट करीब 20 मिनट तक फंसी रही। इस दौरान लिफ्ट के अंदर एक बुजुर्ग महिला सहित चार लोग फंसे रहे। करीब 20 मिनट की देरी के बाद इन लोगों को मेंटेनेंस टीम और सुरक्षा कर्मियों ने जैसे-तैसे बाहर निकाला।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की चेरी काउंटी सोसाइटी में शनिवार सुबह एक लिफ्ट अटक गई। लिफ्ट में एक बुजुर्ग महिला सहित चार लोग सवार थे। बी-3 टावर में जब यह लोग लिफ्ट में ऊपर जा रहे थे, अचानक से ही झटका लगने के बाद लिफ्ट रुक गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लिफ्ट अचानक से रुकने के बाद उसमें फंसे हुए लोग घबरा गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन लोगों ने अलार्म बजाया और इमरजेंसी बटन भी दबाया। लिफ्ट में फंसने के बाद यह लोग काफी घबरा गए और इन लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मेंटेनेंस की टीम और सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे।

लिफ्ट के लॉक को खोलकर इन लोगों को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया है। बताया जा रहा है कि यह लोग करीब 15 से 20 मिनट तक इस लिफ्ट में फंसे रहे। लिफ्ट में फंसने के कारण बुजुर्ग महिला को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

सोसाइटी के निवासी मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि लिफ्ट में चार लोग फंस गए। लिफ्ट में एआरडी सिस्टम यानि ऑटोमेटिक रेस्क्यू डिवाइस लगा हुआ है। जिसकी वजह से पावर जाने के बाद लिफ्ट ऑटोमेटिक पार्क हो जाती है। लेकिन, यह लिफ्ट बीच में ही अटक गई। जिसकी वजह से लोग घबरा गए। इस लिफ्ट में चार लोग सवार थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय