Tuesday, September 17, 2024

लखनऊ मेयर गंदगी देख अफसरों पर भड़कीं,बोली-नाली में डुबो दूंगी,काम नहीं कर पा रहे तो इस्तीफा दो

लखनऊ। लखनऊ की मेयर सुषमा खर्कवाल ने शहर के अलीगंज इलाके का दौरा करते समय गंदगी देखकर काफी नाराज़गी जाहिर की और मौके पर मौजूद अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। इस दौरान उन्होंने जोनल अधिकारी अलंकार रस्तोगी को जमकर डांट लगाई और नाराज़गी में यह तक कह दिया कि अगर स्थिति नहीं सुधरी तो उन्हें नाली में डुबो देंगी। अधिकारियों ने मेयर को भरोसा दिलाया कि जल्द ही सारी कमियों को दूर किया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेयर ने शहर से डंपिंग जोन और अवैध ठेलों को हटाने के निर्देश भी दिए हैं, ताकि शहर को स्वच्छ और व्यवस्थित बनाया जा सके। मेयर ने कहा कि अगर किसी भी कर्मचारी या अधिकारी की वजह से सफाई व्यवस्था खराब होती है। तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। सड़क किनारे डंपिंग जोन देखकर पूछा कि, क्या ये जगह डंपिंग जोन के लिए है?

 

मेयर सुषमा खर्कवाल के जनता के प्रति उनकी जिम्मेदारी और समर्पण को दर्शाती है। जब अलीगंज क्षेत्र में सड़कों के किनारे नाली में गंदगी देखी गई, तो उन्होंने जोन-3 के जोनल अधिकारी अलंकार रस्तोगी से सख्त शब्दों में सवाल किया और नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारी को चेतावनी दी कि अगर काम ठीक से नहीं किया जाएगा, तो इसे सहन नहीं किया जाएगा, और उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर वे अपना काम सही ढंग से नहीं कर सकते, तो इस्तीफा दे दें। यह एक स्पष्ट संदेश है कि वह क्षेत्र की समस्याओं को गंभीरता से ले रही हैं और अधिकारियों से भी यही अपेक्षा रखती हैं।

 

गंदगी पर अधिकारियों ने कहा कि सफाई करने वाली कंपनी ‘सुएज’ सही से काम नहीं कर रही। मेयर ने पूछा कि जब कंपनी काम नहीं कर रही थी। तो आपने इनके खिलाफ क्या कार्रवाई की। मेयर ने ‘सुएज’ कंपनी के अधिकारियों को फोन लगाकर टेंडर वापस लेने की चेतावनी दी। मेयर ने सुएज कंपनी के अधिकारियों को मौके पर न पहुंचने की वजह पूछी। उन सफाई कर्मचारियों के आधार कार्ड और पासपबुक की डिटेल्स मांगी। जिन 55 लोगों की तैनाती की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय