Sunday, April 28, 2024

महेंद्र सिंह धोनी के घुटने की हुई सर्जरी, जानिए कब लगी चोट और किस डॉक्टर ने किया ऑपरेशन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब दिलाने वाले महेन्द्र सिंह धोनी के बाएं घुटने की मुंबई के एक अस्पताल में सर्जरी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धोनी सोमवार को आईपीएल फाइनल के बाद अहमदाबाद से मुंबई के लिए रवाना हुए थे और उन्होंने प्रसिद्ध खेल आर्थोपेडिक सर्जन डॉ दिनशॉ पर्दीवाला से परामर्श किया, जो बीसीसीआई के मेडिकल पैनल में भी हैं और ऋषभ पंत सहित शीर्ष कई भारतीय क्रिकेटरों की सर्जरी कर चुके हैं।

सीएसके के एक सूत्र के हवाले से कहा गया, “धोनी को पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वह रांची वापस चले गये हैं। वह अपने व्यापक पुनर्वास शुरू होने से पहले कुछ दिनों के लिए घर पर आराम करेंगे। अब उम्मीद है कि अगले आईपीएल में खेलने के लिए फिट होने के लिए उनके पास पर्याप्त समय होगा।”

धोनी पूरे आईपीएल सीजन में बाएं घुटने में भारी खिंचाव के साथ खेले। हालांकि वह कीपिंग करते हुए बिल्कुल ठीक दिखे, अधिक से अधिक बार उन्होंने नंबर 8 तक बल्लेबाजी की और विकेटों के बीच दौड़ते हुए तेज नहीं दिखे। अपने पांचवें आईपीएल खिताब के लिए टीम का नेतृत्व करने के बाद, हालांकि, धोनी ने कहा था कि अगर उनका शरीर इसकी अनुमति देता है तो वह प्रशंसकों के लिए “कम से कम” एक और सीजन के लिए वापसी करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय