Wednesday, May 15, 2024

मेरठ में पकड़ा मिनी कमेला, चार कुंतल मीट व अवशेष बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। खरखौदा में सोमवार सुबह मिनली कमेला चलता पकड़ा गया। दौड़ लगा रहे युवकों के पहुंचने पर आरोपी धारदार हथियार लेकर भाग निकले। वहीं मौके से चार कुंतल मीट व अन्य अवशेष बरामद किए गए हैं।
मेरठ के खरखौदा थानाक्षेत्र में सोमवार सुबह गौरक्षा प्रमुख नकुल गुर्जर के नेतृत्व में मिनी कमेला चलता पकड़ा। मौके पर करीब 4 कुंतल मीट, गाय की खाल, अवशेष, गोवंशो के पुराने अवशेष व काटने के औजार भी मिले। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर के साथ तुरंत गिरफ्तारी की भी मांग की है।

सोमवार सुबह जब लोहिया नगर निवासी कुछ युवक एम ब्लॉक से नाले की ओर जाने वाले रास्ते पर दौड़ लगाने जा रहे थे तो उन्हें कुछ लोहिया नगर एम ब्लॉक से नाले की ओर जाने वाले रास्ते पर कुछ काटने की आवाजें सुनाई दी। जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो तो दो युवक उनके पीछे धारदार हथियार लेकर भाग लिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके से जान बचाकर भागे बच्चों ने ने घटना की जानकारी लोहिया नगर निवासी गोरक्षा प्रमुख नकुल गुर्जर को दी बाद में नकुल गुर्जर अपने कई साथियों के साथ वहां मौके पर पहुंचा। मौके पर मिनी कमेला चलता मिला।
चारों तरफ भारी मात्रा में मीट, काटने के औजार, गाय की खाल पुराने अवशेष भी जगह जगह बिखरे पड़े मिले। मीट को आम की कैरेट में आम की तरह ही पैक कर रखा था। गौ रक्षा प्रमुख नकुल गुर्जर के अनुसार मौके पर करीब दो गोवंश का कई कुंटल मीट बरामद हुआ है। वहीं हिंदू संगठन के लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर मौके पर पुराने अवशेष भी बरामद किए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय