Saturday, May 18, 2024

मेरठ में नाबालिग खिलाड़ी ने खरीदी एयरपिस्टल तो महिला कोच ने पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कैलाश प्रकाश स्टेडियम में शूटिंग का अभ्यास करने वाले नाबालिग खिलाड़ी ने महिला कोच पर धार्मिक उत्पीड़न और लोहे की रॉड से पीटने का आरोप लगाया। उसने एसएसपी ऑफिस में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

मूलरूप से शामली के कैराना थानाक्षेत्र के पठेड़ गांव निवासी विशाल पाल सिविल लाइन क्षेत्र के पुरानी मोहनपुरी में रहता है। वह पढ़ाई के साथ कैलाश प्रकाश स्टेडियम में शूटिंग रेंज में प्रैक्टिस करता है। विशाल का आरोप है कि शूटिंग रेंज की कोच अफसरा चौधरी उसका उत्पीड़न करती है। कुछ दिन पहले उसने निजी एयर पिस्टल खरीदी थी। जिसे लेकर कोच ने नाराजगी जताई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि 27 मार्च को शूटिंग रेंज में कोच ने उसको लोहे की रॉड से पीटा और फिर स्टेडियम से भगा दिया। खिलाड़ी ने बताया कि महिला कोच हर महीने 1500 रुपये लेती थी। निजी एयर पिस्टल लेने से वह उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगी।

विशाल अपने दोस्त के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा। जहां सीओ किठौर रूपाली राय चौधरी को शिकायती पत्र दे दिया। जिसमें महिला कोच पर धार्मिक उत्पीड़न और लोहे की रॉड से पीटने का आरोप लगाया है। उसने चोट के निशान भी दिखाए। सीओ ने मामले की जांच इंस्पेक्टर सिविल लाइन से करने की बात कही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय