Sunday, May 19, 2024

मीरा रोड हत्याकांड: ठाणे की अदालत ने आरोपी की हिरासत 22 जून तक बढ़ाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ठाणे। मीरा रोड हत्याकांड मामले में ठाणे की अदालत ने मुख्य आरोपी मनोज साने की पुलिस हिरासत 22 जून तक के लिए बढ़ा दी है। उस पर अपनी पत्नी सरस्वती वैद्य की निर्मम हत्या का आरोप है। पुलिस ने पिछले सप्ताह साने को 32 वर्षीय सरस्वती की कथित रूप से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोपी ने जुर्म से बचने के लिए उसके शरीर के कई टुकड़े किया थे और उन्हें प्रेशर कुकर में उबाल दिया था।

इस हत्या का खुलासा 7 जून को हुआ था। पुलिस ने साने को गिरफ्तार करके अदलात में पेश किया था जहां से उसे 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साने पर सरस्वती की हत्या और इसके बाद सबूत मिटाने के प्रयास का आरोप है। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। मृतका की बहनों ने मीरा रोड शहर में नयानगर पुलिस को दिए बयान में बताया कि साने ने सरस्वती से कई साल पहले शादी की थी।

साने के वकील अतुल सरोज ने शुक्रवार को सुनवाई के दौरान पुलिस हिरासत बढ़ाने का विरोध किया। जांचकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने जांच के दौरान साने के सेलफोन रिकॉर्ड और इंटरनेट ब्राउजिंग विवरण की जांच की थी।

4 जून को की गई हत्या का खुलासा 48 घंटे के बाद उस समय हुआ जब गीता नगर इलाके में आकाशदीप बिल्डिंग में पड़ोसियों ने फ्लैट नंबर 704 से निकलने वाली बदबू की शिकायत की पुलिस को दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय