Tuesday, June 25, 2024

‘इंडी’ गठबंधन ने मुस्लिमों को आरक्षण देने के लिए संविधान बदलने का फैसला किया है-मोदी

मीरजापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मीरजापुर में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘इंडी’ गठबंधन ने मुस्लिमों को आरक्षण देने के लिए संविधान बदलने का फैसला किया है। यह जनता को भटकाने के लिए उल्टे एनीडीए गठबंधन पर संविधन बदलने का आरोप मढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे पूर्वांचल में भाजपा-एनडीए की आंधी चल रही है। विंध्य धरा पर आए पूरे जोश और उत्साह से लबरेज मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश के मीरजापुर में आशीर्वाद देने आए सब भइया बहिनी के प्रणाम! यह सुन प्रधानमंत्री को सुनने आए सभी हाथ उठाकर मोदी-मोदी के नारे लगाए और पूरा सभा स्थल गूंज उठा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री मोदी बरकछा कला में आयोजित चुनावी सभा को रविवार को संबोधित कर रहे थे। मोदी मीरजापुर लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार अपना दल (सोनेलाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और सोनभद्र जनपद के राबर्ट्सगंज लोकसभा उम्मीदवार रिंकी कोल व दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसमर्थन मांगने आए थे।

सभा मंच पर मोदी-योगी की जोड़ी ने शक्ति का एहसास कराया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार! मीरजापुर और रॉबर्ट्सगंज लोक सभा क्षेत्रों की संयुक्त जनसभा में उमड़ा यह जनसैलाब भाजपा-एनडीए गठबंधन पर जनता के विश्वास का प्रतीक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय