Sunday, September 8, 2024

सांसद सौगत रॉय को धमकी, पार्टी नेता जयंत सिंह की रिहाई नहीं हुई तो जान से मार देंगे

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता सौगत रॉय ने गुरुवार को दावा किया कि उन्हें जयंत सिंह की रिहाई को लेकर धमकी भरे कॉल आए हैं। लोकसभा सांसद सौगत रॉय ने कहा कि स्थानीय तृणमूल नेता जयंत सिंह की रिहाई का प्रबंध न करने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। जयंत सिंह उत्तर 24 परगना के अरियादाहा इलाके के टीएमसी नेता है। पुलिस ने उन्हें पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार, जयंत सिंह को भीड़ द्वारा की गई हिंसा का मुख्य संदिग्ध बनाया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सौगत रॉय ने गुरुवार को पत्रकारों से कहा, “मेरे मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने पहले तो अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और फिर मुझे धमकी दी कि अगर मैंने पार्टी नेता जयंत सिंह की रिहाई का प्रबंध नहीं किया तो वह मुझे जान से मार देगा। मुझे दो बार कॉल आई।” सांसद ने बताया कि उन्होंने बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस से अपील की है कि वे उनके द्वारा दिए गए नंबर से कॉल करने वाले की पहचान करें। सौगत रॉय सत्तारूढ़ पार्टी के दूसरे नेता हैं जिन्हें सिंह की गिरफ्तारी के मामले में जान से मारने की धमकी मिली है।

 

 

मदन मित्रा ने बुधवार को कहा था, “मुझे डर है कि मुझे कभी भी गोली मार दी जा सकती है। मैं इस मामले में पुलिस के खिलाफ मुखर रहा हूं। यह संभव है कि पुलिस असामाजिक तत्वों से यह कहे कि मदन मित्रा के दबाव के कारण उन्हें कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा। यह पुराना खेल है।” विपक्षी नेताओं ने कहा कि इन असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने के कारण अब सत्ताधारी पार्टी के नेताओं को कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय