Monday, May 20, 2024

मुम्बई इंडियंस को सूर्यकुमार के कौशल और क्षमता पर कभी कोई संदेह नहीं था : मोहम्मद कैफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा है कि मुम्बई इंडियंस को सूर्यकुमार यादव के कौशल और क्षमता पर कभी कोई संदेह नहीं था। सूर्य टूर्नामेंट के पहले हॉफ में निराश कर रहे थे लेकिन अब उनकी फॉर्म लौट आयी है।

घर पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत से उत्साहित मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला बुधवार को मोहाली में पंजाब किंग्स से होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुम्बई के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में सबसे सकारात्मक बात सूर्यकुमार का फॉर्म में लौटना रही थी। उपकप्तान ने राजस्थान के खिलाफ अपने तूफानी अर्धशतक से दूसरी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है।

कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो में कहा, “मुम्बई का सूर्य पर हमेशा भरोसा रहा था। वे शुरूआत से ही उनका समर्थन कर रहे थे। किसी को भी उनकी प्रतिभा और क्षमता पर जरा भी शक नहीं था। सूर्य ने अपनी पारी से खुद को साबित किया है कि क्यों उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में इतना ऊंचा आंका जाता है। यह मुम्बई इंडियंस के लिए अच्छा संकेत है।”

दूसरी तरफ तालिका में तीसरे और चौथे स्थान की टीमों लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होना है। विजेता टीम तालिका में शीर्ष स्थान पर जा सकती है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर इमरान ताहिर ने कहा कि लखनऊ की टीम इस मुकाबले में कुछ एडवांटेज की स्थिति में रहेगी। ताहिर ने कहा, “लखनऊ टीम घरेलू और बाहरी परिस्थितियों में अलग-अलग टीम नजर आती है। घर पर वे काफी मजबूत नजर आते हैं और उन्हें घरेलू मैचों का फायदा उठाना होगा।”

ताहिर ने इस बारे में भी बात की कि किस तरह एमएस धोनी चेन्नई टीम में युवा खिलाड़ियों को तराश रहे हैं। उन्होंने कहा, “चेन्नई टीम एक परिवर्तन के दौर से गुजर रही है। धोनी चेन्नई को भविष्य के लिए तैयार कर रहे है। वह युवा प्रतिभाओं शिवम दुबे, आकाश सिंह, तुषार देशपांडे आदि को भारतीय क्रिकेट के लिए तैयार कर रहे हैं। धोनी के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उनसे कहीं भी संपर्क किया जा सकता है चाहे वह ड्रेसिंग रूम हो या फिर होटल। यही कारण है कि खिलाड़ी चेन्नई टीम में परफॉर्म कर रहे हैं। ”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय