Sunday, September 22, 2024

मुजफरनगर में कावड़ यात्रा को लेकर नगरपालिका तैयार, 17 टीमें नगर क्षेत्र में कर रही भ्रमण

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले में कावड़ यात्रा शुरू हो चुकी है इसी कावड़ यात्रा को लेकर नगर पालिका के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था व बरसात के मौसम को देखते हुए भी इसके इंतजाम किए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर पालिका ईओ प्रज्ञा सिंह ने कावड़ यात्रा व बरसात के मौसम को देखते हुए बताया कि कावड़ यात्रा में बरसात के मौसम को देखते हुए नगर पालिका पूरी तरीके से तैय्यार है। नगर पालिका क्षेत्र का 9 किलोमीटर लंबा मार्ग है जिसमें सर्वप्रथम नगर पालिका के द्वारा सड़कों पर गड्ढे भरने का कार्य किया गया,इसके अतिरिक्त डिवाइडर के पास जो झाड़ियां थी उनकी कटाई छटाई का कार्य किया गया, 17 टीमें नगर पालिका की तरफ से कावड़ यात्रा में बरसात के मौसम को देखते हुए लगाई गई हैं जो लगातार कावड़ यात्रा में बरसात के मौसम के मध्य नजर पूरी टीम मुस्तादी के साथ क्षेत्र में कार्य कर रही है जगह-जगह नगर पालिका की टीम के द्वारा बैरिकेडिंग का कार्य किया जा रहा है इसके अलावा 2190 पोल लगाकर अस्थाई लाइट की व्यवस्था की गई है,इसी के साथ-साथ मोबाइल टॉयलेट की भी व्यवस्था शिवभक्तों के लिए की गई है,ओर इसी के साथ-साथ पानी के टैंकरों की भी व्यवस्था की गई है।

 

 

कल बरसात का पहला दिन था और पहले दिन जमकर बारिश हुई और बारिश की वजह से जलभराव हुआ।इस जल भराव में हमारी नगर पालिका की टीम के द्वारा बारिश में भीगकर कार्य किया गया उनके पास कोई भी रेनकोट की व्यवस्था नहीं थी,इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमारी तरफ से नगर पालिका की टीम के लिए रेनकोट की व्यवस्था की गई है।इसी के साथ-साथ नगर पालिका टीम के समस्त कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि वे नगर पालिका लिखी हुई यूनिफॉर्म पहनें जिससे कि उनकी पहचान हो सके।फिलहाल 255 सफाई कर्मचारी कावड़ यात्रा ड्यूटी में लगे हुए हैं, और अभी जल्दी सफाई कर्मचारी बढ़ाए जाएंगे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय